भाभी थीं ही इतनी हॉट कि भैया के बाहर जाते ही देवर ने लगाई कुंडी और भाभी के साथ… , मुजफ्फरनगर में पति की गैरमौजूदगी में देवर ने भाभी से दुष्कर्म का प्रयास किया। जेठानी ने किसी तरह से पीड़िता की जान बचाई। विरोध करने पर आरोपी ने घर में खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात पति घर से बाहर गया हुआ था। घर में उस समय सास, जेठ और देवर मौजूद थे। दोनों पीड़िता पर बुरी नजर रखते है। आरोप है कि शुक्रवार रात करीब एक बजे देवर बहाने से कमरे में आया और बदनीयती से पीड़िता को दबोच लिया। शोरशराबा सुनकर कमरे में उसकी जेठानी आई, जिसने पीड़िता की जान बचाई।

विरोध करने पर आरोपियों ने घर में खड़ी कार में तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल फोन छीन लिया और धक्के देकर घर से बाहर निकालने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने महिला के देवर और जेठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

No more articles