लाल लंग सेक्सुअल अट्रैक्शन का कलर है. हाल ही में हुए कई अध्ययनों ने इस बात की पुष्टि की है कि रेड कलर का पैशन और सेक्सुअल फीलिंग से कनेक्शन होता है। स्त्री और पुरुष दोनों को ही रेड कलर सेक्सुअली अधिक अट्रैक्ट करता है। चाहे आप ख़ुद रेड कलर पहनें या अपने बेडरूम में इसे किसी तरह शामिल करें, इससे आपकी सेक्स लाइफ बेहतर होगी।

ब्राइट और सैचुरेटेड कलर्स आपको अलग ही एनर्जी देंगे। आप सेक्सुअली अधिक एक्टिव होंगे इन कलर्स के इस्तेमाल से, जो कपल्स दिनभर ऑफिस में स्ट्रेस में रहते हैं, उनकी सेक्स लाइफ अधिक अच्छी नहीं होती। उन्हें ब्लू कलर ऐड करना चाहिए, इससे उनकी सेक्स लाइफ हैप्पी होगी. चाहें तो रेड और ऑरेंज के हिंट्स भी ऐड कर सकते हैं, लेकिन यह भी ध्यान रहे कि एक साथ बहुत ज़्यादा ब्राइट कलर्स शामिल न करें, इससे बेचैनी हो सकती है। ऑरेंज एक्टिव कलर माना जाता है और आजकल यह फैशन में भी है। थोड़ा अलग नज़र आने के लिए ऑरेंज लिप कलर्स और मेकअप भी अब फैशन में है। रेड जहां सॉफिस्टिकेटेड लुक देता है, वहीं ऑरेंज कैज़ुअल कलर माना जाता है, जो आपको थोड़ा अलग दिखाता है। यही वजह है कि इससे पॉज़िटिव एनर्जी मिलती है। ये आपका मूड फ्रेश करता है और आपको अराउज़ भी करता है।

ग्रे वॉल्स को सबसे बड़ा मूड किलर माना गया है, वहीं पर्पल को सबसे बेस्ट कलर माना गया है। एक सर्वे के मुताबिक़ पर्पल कलर से दीवारों को पेंट करनेवाले हफ़्ते में औसतन 3.49 बार सेक्स करते हैं, इसके बाद क्रमश: रेड, स्काय ब्लू और पिंक आते हैं। ग्रे सबसे अंत में पाया गया है, जहां सेक्स करने का औसत 1.8 रहा।

ग्रे और न्यूट्रल से दूर रहें

स्टडीज़ में पाया गया है कि वर्कप्लेस में ग्रे और न्यूट्रल कलर्स महिलाओं को डिप्रेस्ड करते हैं. इसलिए घर में या कपड़ों में भी इन कलर्स का यूज़ कम करें या न करें.

No more articles