आजकल बॉलीवुड फिल्मों में ‘किस’ का मसाला लगभग हर फिल्मों में देखने को मिल रहा है। हालांकि जो भी दृश्य हम फिल्मों में देखते हैं उसे शूट करने के लिए हीरो-हीरोइन को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। किसी भी कलाकार के लिए किस सीन की शूटिंग करना आसान नहीं होता। क्योंकि एक सीन को शूट करने के लिए कई टेक और रिटेक किए जाते हैं। लेकिन हमारे स्टंट्स स्पेशलिस्ट टाइगर श्रॉफ अब किसिंग स्पेशलिस्ट भी हो गए हैं। टाइगर अब इमरान हाशमी की राह पर चल रहे हैं। सिर्फ टाइगर ही नहीं जैकलीन ने भी यही राह पकड़ ली है। टाइगर और जैकलीन एक दूसरे को किस करने के लिए इतने उतावले थे की उन्होंने वहां मौजूद किसी की भी परवाह नहीं की।

hqdefault

दरअसल, रेमो डिसूजा अपनी आनी वाली फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ के लिए टाइगर और जैकलीन के साथ शूट कर रहे थे। एक रोमांटिक शूट के दौरान रेमो ने टाइगर और जैकलीन को एक दूसरे के थोड़ा पास जाने को कहा। लेकिन दोनों ने पता नहीं क्या सुना और क्या समझा कि बस एक दूसरे को किस करने लगे। ये देख वहां मौजूद सब लोग हैरान रह गए। कैमरा चल रहा था तो ये सीन रिकॉर्ड भी हो गया। रेमो को शायद ये सीन पसंद आया और उन्होंने इसे फिल्म में रखने का फैसला किया।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘ए फ्लाइंग जट’ में टाइगर, जैकलीन, के.के मेनन के साथ नैथन जोन्स भी नजर आएंगे। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

No more articles