टेक्नोलॉजी के इस जमाने में रिश्ते भी बड़ी तेजी से बदल रहे हैं। पहले लड़के और लड़कियों कि दोस्ती स्कूल, कॉलेजों से शुरू होती थी। लेकिन आजकल सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज़ोरों पर है। सोशल मीडिया इंसान की जिंदगी की एक अलग दुनिया बन चुक है। लोग वहां पर फ्रेंडस बनाते हैं उनसे अपने दिल की बात शेयर करते हैं। लेकिन कभी-कभी लड़कों को लिए चैट से लड़की को इम्प्रेस करके दोस्ती करना आसान नहीं होता।
कभी-कभी हमसे जाने अनजाने कुछ ऐसी बाते हो जाती है कि जिससे लड़की हमसे बात करना बंद कर देती हैं और हमारे मेसेज का कोई जवाब भी नहीं देती हैं। ऐसी ही समस्या अगर आपके साथ है तो अब बिल्कुल भी चिंता की जरूरत नहीं है क्योकि हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी लड़की को चैट से आसानी से इम्प्रेस कर पाएंगे।

1- अगर आप किसी खास लड़की से चैट करते हैं या करना चाहते हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। जानिए, क्या करने से न सिर्फ लड़की आपसे अच्छे से बात करेगी बल्कि आप उसके दिल में अपने लिए आसानी से जगह भी बना लेंगे।

2- जिसे आप लंबे समय से पंसद करते हैं और आप उस लड़की से बात करने जा रहे हैं । तो अच्छा होगा कि पहले से थोड़ी तैयारी कर ले। उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखें और जाने उसे कैसी चीजें पसंद है, वह क्या करती है।

3- अब आप उससे चैट पर बात करने लगे हैं तो मजेदार विषयों पर बात करें। सोचिए ऐसा क्या हो सकता है जिस पर उस लड़की को बात करने में मजा आए न कि उसे बोरियत या गुस्सा महसूस हो।

4- लड़की से चैट शुरू करने से पहले अपना रवैया सही रखें और कॉनफिडेंट दिखे। लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं जो महत्वकांक्षी होते हैं। साधारण और स्वभाविक हो कर बात करें। जो हैं वहीं दिखाएं नाटक न करें।

girl

5- हमेशा लड़की से बस उसके ही बारे में बात करे न कि किसी और के बारे में पहले उसे जानने की कोशिश करे जैसे कि उसकी पसंद नापसंद उसके बाद अपने बारे में भी जरूर बताये जिससे कि वो आपको समझ सके।

6- काफी बातचीत के बाद आपको थोडा धैर्य रखने की जरूरत है। उसे मौका दीजिए कि वो आपको मिस कर सके। मतलब कुछ देर के लिए मेसेज न करें ताकि उसे आपकी कमी महसूस हो। उसके बाद किसी बहाने फिर से साधारण सी बातचीत शुरू करें।

7- कभी किसी लड़की से कुछ भी ऐसा मत पूछे जिससे वो असहज महसूस करे। थोडा धैर्य रखिये वह खुद अपने बारे में आपको बताएगी। अब जब आप उसको समझने लगे कि उसे क्या अच्छा लगता है क्या नहीं। तो अब उससे थोड़ी रोमांटिक बाते करें ताकि वो आपकी तरफ आकर्षित हो।

8- एक बात जरूर याद रखे कि लड़कियों को ज्यादातर लड़कों का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर ही पसंद होता है। अगर आप लड़कियों को हंसा नहीं सकते तो ध्यान रखे आपका चांस कम है और इन सबसे ज्यादा जरूरी बात कभी भी अपने और अपने व्यक्तित्व को लेकर लड़कियों से झूठ मत बोले

Online-Chat

No more articles