सोलह का डोला छियालीस की छाती। आजकल के लड़को में डोले शोले बनाने की होड लगी हुई है। हर कोई सोलह इंच का डोला बनाकर माचो बनने में लग गया है। 6 पैक ऐब्स तो छोड़ो अब तो 8 पैक ऐब्स भी कम पड़ने लगे हैं।

आम लड़को से ले कर बॉलीवुड तक हर कोई अपनी ऐब्स की पिक्चर क्लिक करवा कर सोशल मीडिया पर शो ऑफ करनें में लगा हुआ है।

source

source

सलमान, आमिर,शाहरुख खान से लेकर अब नए स्टार्स भी फैंस के बीच लगातार बने रहने के लिए लगातार, इंस्टाग्राम, ट्विटर, फ़ेसबुक जैसी सोशल साइटों पर अपडेट रहना चाहते हैं। वरुण धवन भी उन्ही चुनिंदा नए स्टार्स में से एक हैं जो आजकल अपने फैंस से हर वक्त जुड़े रहना चाहते हैं

source

source

हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वो अपने 8 पैक ऐब्स दिखा रहे हैं। लेकिन बेचारे वरुण को क्या पता था की उनके फैंस उनके 8 पैक ऐब्स नहीं बल्कि 9 पैक ऐब्स देखने लगेंगे।

पिक्चर में ऐब्स के साथ और भी कुछ बहुत कुछ दिख रहा है जिसका इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक बनाया जा रहा है। ऊपर से वरुण के चेहरे के हाव भाव भी कुछ अजीब से लग रहे हैं, जिसे देखकर लोगों ने खूब मजे लिए और कमेंट भी किए।

source

source

 

वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन वरुण आजकल अपनी इस पिक्चर के कारण सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं और उनके फैंस भी उनकी इस पिक्चर को देखकर काफी खुश हैं क्योंकि अब वो वरुण को बाहर से ही नहीं बल्कि अंदर से भी जान चुके हैं।

source

source

source

source

No more articles