पब्लिक ट्रांसपोर्ट में अक्सर ये देखने को मिलता है लोगों को अपनी सीट से इतना प्यार होत है कि वो किसी कीमत पर अगर कोई जरूरतमंद है उसके लिए भी सीट छोड़ने को तैयार नहीं होते। उन्हें इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि सामने खड़ा शख्स विकलांग है, महिला है, बुजुर्ग है या फिर प्रेग्नेंट है। वहीं ऐसा भी नहीं है कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इसतेमाल करने वाला हर शख्स ऐसे ही होता है। बहुत सारे लोग ऐसे भी होते हैं जो कितनी भी थकान के बाद अपनी सीट सामने वाले को ऑफर कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है, जिसमें कुछ ऐसा ही दिखाया गया है। ये वीडियो मलयालम भाषा में बनी शॉर्ट फिल्म है। द लास्ट मिनट नाम की इस शॉर्ट फिल्म को लोग अलग अलग नजरिये से देख शेयर कर रहे हैं।

2 मिनट 53 सेकेंड के इस वीडियो में दिखता है कि एक प्रेग्नेंट महिला बस में सवार होती है। लोग उस महिला को देख अपनी नजरें बचाते हैं कि कहीं नजर मिल गई तो उसके लिए अपनी सीट छोड़नी ना पड़ जाए। तभी गेट के पास वाली सीट पर बैठा एक विकलांग शख्स अपनी सीट उस महिला के लिए छोड़ देता है। वो महिला उस सीट पर बैठ जाती है वो विकलांग शख्स वहीं गेट के पास खड़ा हो जाता है। कुछ देर बाद वो महिला विकलांग शख्स को बस से नीचे धक्का दे देती है। विकलांग शख्स बस से नीचे गिर जाता है और सोचता है कि मैंने तो उसके लिए अपनी सीट भी छोड़ दी फिर उसने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। वो अभी सोच ही रहा था कि आगे कुछ ऐसा होता है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। जानने के लिए नीचे दिए वीडियो को देखें

No more articles