कपिल शर्मा के लिए खतरे की घंटी बनेगा ये कॉमेडियन, इसके बारे में जाने दिलचस्प बातें, कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए एक ऐसा कॉमेडियन आ गया है जिसका सक्सेस ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। यह कॉमेडियन लोगों के बीच में काफी लोकप्रिय हो रहा है, आने वाले वक्त में ये कपिल शर्मा का बैंड बजा सकता है।

ये कॉमेडियन हैं डॉक्टर संकेत भोसले जो अपनी बड़ी जबरदस्त मिमिक्री के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। ना सिर्फ लोग बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी संकेत भोसले के टैलेंट से इंप्रैस्ड है। कम ही लोग जानते होंगे कि संकेत भोसले का ‘बाबा की चौकी’ नाम से एक शो भी आता है जिसमें वो संजय दत्त की मिमिक्री करते हैं।

इस शो में अभी तक अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। इन स्टार्स के लिए संकेत भोसले का ये शो प्रमोशन का बढ़िया प्लेटफॉर्म बन गया है, कुछ उसी तरह जैसे कपिल शर्मा का शो।

संकेत हाल ही में संकेत कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आए जहां उन्होंने संजय दत्त की मिमिक्री की। उनकी मिमिक्री को देख लोगों ने खूब तालियां बजाईं और कोई असली संजय दत्त और नकली संजय दत्त की आवाज में अंतर नहीं बता पाया। खुद कपिल शर्मा भी हैरत में रह गए थे।

आपको बता दें कि संकेत भोसले एक डॉक्टर थे लेकिन कॉमेडी और मिमिक्री के शौक के चलते उन्होंने इसी को अपना करियर बनाने का फैसला किया और डॉक्टरी का पेशा छोड़ दिया। हालांकि इस प्रोफेशन में आने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी।

रेडियो पर आने वाले एक छोटे से सेग्मेंट ‘एक्टर कॉलिंग एक्टर’ में उन्होंने फरहान अख्तर की मिमिक्री के जरिए अपनी नई पहचान कायम की और संजय दत्त की मिमिक्री ने तो उन्हें कॉमेडी का सुपरस्टार ही बना दिया है। आज संकेत भोसले टीवी के संजू बाबा के नाम से जाने जाते हैं।

संकेत ‘असली नंबर 1’ टैलेंट शो के जरिए चर्चा में आए। इस शो को एक्टर जॉन अब्राहम जज कर रहे थे और वो भी संकेत की स्किल्स से काफी इंप्रेस हुए। इसके बाद संकेत ने कई और कॉमेडी शोज में अपना हुनर दिखाय।

 

No more articles