आखिर क्यों किया करीना ने बेटे को अपने से अलग, कहीं करीना ने बेटे को छोड़ तो नहीं दिया….. ये बात सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर एक बच्चे की मां हैं। करीना ने पिछले साल 20 दिसंबर को बेटे तैमूर को जन्म दिया था। हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग खत्म करके घर आते वक्त करीना और सैफ को एक साथ देखा गया। लेकिन उनके साथ बेटा तैमूर नहीं था। इसके बाद से लोगों के बीच में ये चर्चा है कि आखिर क्या वजह थी जो करीना ने बेटे को अपने से दूर रखा। आइए हम आपको बताते हैं।

करीना, सैफ अली खान के साथ उनकी फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग के लिए लंदन गई थीं। शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों कल लंदन से लौट आए। दोनों को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। यहां सबका ध्यान इसी ओर गया कि उनके साथ तीन महीने का तैमूर नहीं था।

जबकि तैमूर अभी बहुत छोटा है और उसे उसकी मां की जरूरत है। लेकिन करीना को शायद डर है कि ज्यादा समय इंडस्ट्री से दूर रहने पर कहीं उनका करियर खत्म ना हो जाए इसलिए वो जल्द से जल्द कम बैक करना चाहती हैं। लेकिन जहां तक तैमूर का सवाल है करीना को हर पर उसके साथ रहना चाहिए।

आपको बता दें कि आजकल करीना वापस शेप में लौटन के लिए भी कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने डिलीवरी के बाद से अब तक 12 किलो वजन कम कर लिया है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, रानी मुखर्जी और लारा दत्ता ऐसी हीरोइनें हैं जो मां बनने के बाद कभी फिल्मों में कभी कम बैक नहीं कर पाईं। लेकिन करीना इनके जैसी नहीं बनना चाहतीं।

वो मां बनने के बाद भी अपना स्टारडम कायम रखना चाहती हैं। इसलिए वो बेटे को छोड़कर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

No more articles