काली मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए इंटरनेशनल पॉप स्टार केटी पेरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- Current Mood (वर्तमान मूड)। भारतीयों की भावनाएं आहत हो गईं। जिसके बाद भारतीय यूजर्स भड़क गए। और केटी को खूब बुरा भला कहा।

 

current mood

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

केटी की शेयर की हुई ये तस्वीर भारतीय यूजर्स को पसंद नहीं आई। उन्होंने केटी की आलोचना करनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘भारतीय देवियों का अपमान मत कीजिए। इसे मूड नहीं कहा जा सकता है। कुछ तो वैल्यू रखिए। प्लीज ये पोस्ट डिलीट कर दीजिए।’

केटी पेरी की इस पोस्ट  पर भारतीय और विदेशी यूजर्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जिसमें अपशब्दों  का खूब इस्तेतमाल किया गया। कुछ यूजर्स ने केटी पेरी का बचाव करते हुए कहा कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। एक फैन ने लिखा, ”मैम, प्लीकज इस नफरत पर ध्‍यान मत दीजिए। बता दें कि केटी ने साल 2010 में रसेल ब्रांड से हिंदू रीति-रिवाज से राजस्थाइन में विवाह किया था। लेकिन अबा दोनों अलग हो गए हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि किसी धार्मिक तस्वीर का प्रयोग अपने मूड को दर्शाने के लिए करना ठीक नहीं है। दूसरे यूजर ने‌ लिखा कि यह हिंदू समुदाय के लिए थोड़ा आपत्तिजनक है। पता नहीं आप क्या कहना चाहती थीं मगर यह शक्ति और बहादुरी का प्रतीक है।

No more articles