आखिर ऐसा क्या हुआ जो कपिल ने 15 मिनट के अंदर ही कैंसिल कर दिया शो का शूट!, कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कपिल की फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी में दिनों दिन कमी होती जा रही है। लगता है सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद कपिल का बुरा वक्त शुरू होने लगा है। तभी तो हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर कुछ ऐसा हुआ कि आनन फानन में ही कपिल को 15 मिनट के अंदर ही शूट कैंसिल करना पड़ा।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम में छपी एक खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा ने कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती को एपीसोड शूट करने के लिए बुलाया। दोनों कपिल की बात मानकर शो पर आ भी गए। सब तैयार था और सभी ने अपनी परफॉर्मेंस दी। लेकिन ये क्या..वो हंसी, वो ठहाके गायब थे, जो पहले कभी सुनील ग्रोवर के वक्त हुआ करते थे। किसी के भी बीच केमेस्ट्री नहीं दिख रही थी। इस खबर के मुताबिक, लोग वहां कह रहे थे कि बस कुछ ठीक ही नहीं लग रहा था। सब कुछ कितना अलग हो गया है यहां पे।

कपिल शर्मा को भी इस बात का अहसास हो गया जब वो स्टेज पर अपना एक्ट करने के लिए आए। कपिल ने काफी कोशिश की कि सब बढ़िया हो, लेकिन कुछ फायदा नहीं और फिर अचानक ही 15 मिनट के अंदर कपिल ने ‘पैक अप’ कहकर एपीसोड बीच में ही बंद कर दिया।

जब इस बारे में कीकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्या बकवास है ये ? आप मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं ? मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मैं अपने काम के बारे में कुछ बात नहीं करना चाहता।’ स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, जब शो के डायरेक्टर को फोन किया गया तो उन्होंने भी इसे स्वीकार किया कि कपिल ने 15 मिनट के अंदर ही पैक अप के लिए बोल दिया था।

 

No more articles