बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनोत काफी बेबाक है, इसमें कोई दो राय नहीं। उनका बोल्ड अंदाज उन्हे बाकी एक्ट्रेसेस से बिल्कुल जुदा करता है। क्योंकि वो अपने दिल की सुनती है, दुनिया की परवाह करे बिना बेखौफ जीती है।

 

kangana_sm_fb_650_072516083628

 
आमतौर पर एक्ट्रेसेस एक शादी करने में ही काफी समय लगाती हैं, लेकिन कंगना रनोट को कई बार गृहस्थी बसाने में कोई गुरेज नहीं है। जी हां, सही सुना आपने कंगना रनोट एक बार नहीं बल्कि कई बार शादी करना चाहती है।
दरसल दिल्ली में चल रहे एक प्रोग्राम में जब कंगना दुल्हन के लिबास में एक डिजाइनर के लिए रैंप पर उतरीं तो उन्होंने बताया, ‘इस लिबास में मैं खुद को बहुत स्पेशल महसूस कर रहीं हूं, मेरी पहली शादी के लिए मैं ऐसे ही तैयार होने वाली हूं’।

 

mos-2_072516083421

 
उनके इस जवाब के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वो एक से ज्यादा शादी करना चाहेंगी तो उन्होंने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा ‘क्यूं नहीं, पहले एक शादी हो जाए उसके बाद कई और भी हो जाएंगीं’। तो अगर फ्यूचर में कंगना बहुत सारी शादियां करतीं हैं तो बिल्कुल हैरान मत होइएगा।

 

tumblr_n4432tinjV1rxtcpyo1_1280

 

वाकई नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना की बेबाकी के उनके फैन्स यूं ही कायल नहीं हैंकिस सवाल का किस तरह जवाब देना है ये रुपहले पर्दे की ‘रज्जो’ बखूबी सीख गई है।

 

No more articles