बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत इन दिनों वाराणसी की सैर कर रही हैं, जी हां उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर अपनी अपकमिंग फिल्म मणि​कर्णिका-द क्वीन आॅफ झांसी का 20 फुट ऊंचा पोस्टर लॉन्च किया। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई का रोल प्ले करने वाली हैं। पोस्टर लॉन्च करने के बाद कंगना ने गंगा आरती में ​भी ​हिस्सा लिया। वहीं इस शाम को चर्चित संगीतकारों शंकर महादेव, एहसान नूरानी, लॉय मेनडोसा और ऋचा शर्मा ने अपने सुरों से सजाया। वहीं वाराणसी के गंगा किनारे पहुंचकर कंगना ने गंगा में डुबकी भी लगाई। कंगना ने गंगा में पांच डुबकी लगाकर भगवान का आशीर्वाद लिया।डुबकी लगाते हुए कंगना ने हर हर महादेव के मंत्रों का उच्चारण भी किया।

आप को बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी गंगा आरती में हिस्सा लेने पहुंची थी। गंगा आरती करने के बाद दीपिका ने भी गंगा में डुबकी लगाई। इस दौरान दीपिका के साथ उनकी मां भी मौजूद थीं।

कंगना रनौत कहती है कि वो रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को निभाने कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए तैयारी शुरू कर दी थी। सोर्सेस की माने तो कंगना अपने इस रोल के लिए घुड़सवारी भी सीखी। कुछ दिनों पहले कंगना की घुड़सवारी की प्रैक्टिस के दौरान का एक ​वीडियो भी सामने आया था। वह अपने इस रोल को चैलेंज के तौर पर देख रही हैं। पहले इस फिल्म को केतन मेहता डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन अब तेलुगू डायरेक्टर कृष इस फिल्म को बनाएंगे।

Watch : Kangana ranaut taking dubki at ganga ghat in banaras. हर हर महादेव!

A post shared by Instant Bollywood ⚡ (@instantbollywood) on

No more articles