लगता है कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। हाल ही में फिल्‍म ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने फ़िल्म ‘सिमरन’ की कहानी लिखने को लेकर कंगना पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। वहीं, अब फ़िल्म निर्माता केतन मेहता ने कंगना रनौत पर ‘आइडिया चोरी’ का आरोप लगाया है।

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍ममेकर केतन मेहता ने गुरुवार को कहा कि उन्‍होंने कंगना रनौत के खिलाफ एक कानूनी नोटिस भेजा है क्‍योंकि उन्‍होंने प्रोड्यूसर कमल जैन और बाकी लोगों के साथ मिलकर उनके महत्‍वकांक्षी प्रोजेक्‍ट ‘रानी ऑफ झांसी- द वॉरियर क्‍वीन’ चुरा लिया है।

आईएएनएस के अनुसार केतन मेहता ने अपने बयान में कहा है कि उन्‍होंने जून 2015 में कंगना रनौत को इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था। कंगना ने सार्वजनिक रूप से 2015 में उनके साथ इस प्रोजेक्‍ट में जुड़ने की बात मानी थी, लेकिन बाद में उन्होंने ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की घोषणा दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ कर दी है।

अपने इस बयान पर केतन मेहता ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ‘ हां, यह सही है। हमने कंगना को हमारा प्रोजेक्‍ट हाईजैक करने के लिए नोटिस भेजा है। केतन मेहता ने बताया, ‘ हमने उन्‍हें स्क्रिप्‍ट, कुछ रिसर्च मैटेरियल दिया था और बहुत सारी बातें इस विषय पर हो चुकी थीं। इसके बाद हमने अचानक सुना कि वह ऐसा ही प्रोजेक्‍ट किसी दूसरे प्रोड्यूसर के साथ कर रही हैं, जो पूरी तरह से अनैतिक है।’

No more articles