ऐसे तो आमिर खान अपने डिफरेंट लुक के लिए काफी फेमस है।आमिर की एक नई तस्वीर सामाने आई हैं जिसमें वह नाक में नोज़ पिन पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर की है। बता दें कि मंगलवार को इन दोनो की मुलाकात जिम हुई और सुशांत ने इस मॉमेन्ट को कैमरे में कैप्चर कर लिया। जहां सुशांत आमिर के साथ अपनी पहली तस्वीर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए, वहीं ज्यादातर लोगों का ध्यान आमिर की ​नोज़ पिन पर गया।

आमिर की फिल्मों पर अगर गौर करें तो अपनी हर फिल्म में वह अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट करते हैं। जहां फिल्म गजनी में उनकी बॉडी पर टैटू देखें गए तो वहीं फिल्म पीके के एक सीन में वह बिना कपड़ों के दिखाई दिए। इसके अलावा फिल्म दंगल में उनके बॉडी टांसफॉर्मेशन को देखा जा चुका है। आमिर जून से फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन उनके साथ अहम किरदार में दिखाई देंगे।

आमिर की यह नई तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस के मन में कई तरह ​के सवाल भी आ रहे होंगे। क्या उन्होने सच में अपनी नाक छिदवाई है, या फिर उनका यह नया लुक उनकी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान के लिए है। कुछ दिनों पहले उनका पगड़ी वाला लुक सामने आया था ​और तब भी लोगों ने यही अंदाजा लगाया था कि कहीं उनका यह लुक ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए तो नहीं है। हालांकि बाद में वह स्टार प्लस के कैम्पेन नई सोच में सरदार वाले लुक में दिखाई दिए।

No more articles