आप सब जानते है कि बाहुबली सिनेमा की दुनिया की वो फ़िल्में हैं जिनका बजट काफ़ी भारी था। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड और हॉलीवुड से इतर पॉर्न की दुनिया में भी बड़े बजट की फ़िल्में बनती हैं? शायद आप सोच रहे होंगे की इन फ़िल्मों में दो लोगों के अलावा और किस चीज पर खर्च होता है? पर पॉर्न फ़िल्मों के निर्माण में भी सेट्स, प्लोट्स, कॉस्ट्यूम आदि चीज़ों पर खर्च होता है।

इसे भी पढ़िए- दुनिया कि सबसे खूबसूरत महिला कर रही है पॉर्न फिल्मों में काम

आप यही सोचते होगे कि पोर्न फिल्में को बनाने के लिए आपको एक कैमरा, एक सोफा सेट, थोड़ी सी लाइट और लड़का लड़की की ही जरूरत होती है। क्योंकि इनको बनाने का मकसद सिर्फ और सिर्फ सेक्स ही होता है। यहां हम आपको पॉर्न उद्योग की उन फ़िल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने बजट के मामले में हॉलीवुड और बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दिया है।

2

आपको यदि बैकड्राफ्ट की याद है तो बता दें कि फ्लैशपाइंट इसी फिल्म का पोर्नोग्राफिक वर्जन है। जेना जेम्सन ने आग और आग लगने के दृश्यों को मिलाकर बहुत सुंदर ढ़ंग से पोर्न को परोसा है।

जेन्ना जेम्सन

जेन्ना जेम्सन की कॉन्केस्ट बड़े बजट की पहली फिल्म थी जिसने उच्चस्तरीय पोर्नोग्राफी मास्टरपीसेज के लिए राह खोली। समुद्री लुटेरों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में समुद्र में कहीं साहसिक दृश्यों को फिल्माया गया।

4

अगर आपने फैशनिस्टास का नाम सुना होगा यह फिल्म करीब आधा मिलियन डालर के बजट की थी। इसको देख कर आपको हालीवुड की फीलिंग होगी।

5

इसे भी पढ़िए- ये हैं भारत की 10 मशहूर पॉर्न स्टार

इस 35 एमएम की फिल्म को देख कर आप नहीं कह सकते की यह इतने बड़े बजट की फिल्म है। लेकिन फिल्म एचबीओ और यूएसए दोनो जगह सफल रही और इसका संपादित संस्करण प्रसारित हुआ।

3

इस उच्च स्तरीय फिल्म की भारी सफलता को देखते हुए इसकी तुलना पॉर्न के टाइटेनिक से की जाती है इस फिल्म ने भी ढेर सारे अवार्ड भी जीते थे।

No more articles