बुआ ने किया भतीजे का बलात्कार। सुनकर आप भी चौंक गए ना लेकिन रिश्ते को तार-तार करती यह खबर सच है एक बुआ ने बेशर्मी की सारी हदे पार करते हुए अपने ही सगे भतीजे के साथ बलात्कार किया है। जिस देश में रिश्‍तों को सबसे ज्‍यादा महत्‍व दिया जाता है उसी देश में ऐसी घटनाओं के लगातार होना एक बहुत ही शर्म की बात हैं। लोगो ने मर्यादा ताक पर रख दी है। यह घटना तमिलनाडु के नागपट्टनम में हुई है। जहां एक महिला ने अपने ही भतीजे से साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।’

इसे भी पढ़िये- हैरान कर देगी सविता भाभी की असली कहानी

लड़का अपने दादा के साथ रहता है। एक लड़के ने अपनी बुआ पर उसे सेक्स के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बुआ ने जबरन कई बार उससे यौन संबंध बनाए और माना करने पर उसके धमकाया भी है।आरोपी महिला लड़के के दादा पर इस बात के लिए दबाव बनाने लगी कि वह अपने पोते की शादी उसके साथ कर दें। जबकि लड़का अभी नाबालिग है।

10वीं क्लास में पढ़ने वाले 15 साल के लड़के ने बताया कि आरोपी महिला उसके पिता की रिश्ते की बहन है। महिला ने इस लड़के को यौन संबंध बनाने के लिए उकसाया और उससे कई बार सेक्‍स किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई और उसने 8 दिसंबर को एक अस्पताल में लड़की को जन्म दिया।

पुलिस भतीजे की शिकायत पर 21 साल की इस आरोपी महिला के खिलाफ बच्चों को यौन अपराध कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

 

No more articles