जब लड़की ने लोगों से मांगी पॉर्न मूवी, सब रह गये हैरान,देखें वीडियो

पॉर्न

जब लड़की ने लोगों से मांगी पॉर्न मूवी,सब रह गये हैरान,देखें वीडियो। एक सर्वे के अनुसार भारत दुनिया का तीसरा ऐसा देश है जहां सबसे अधिक पॉर्न फिल्में देखी जाती हैं। ये बात जानक हैरान हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि महिला भी पॉर्न फिल्में देखने मे पीछे नही हैं। साल 2015 में भारत के नागरिकों ने कनाडा देश को पीछे छोड़ते हुए अमेरिका और इंग्लैंड के बाद अपना नाम तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया है

लेकिन फिर भी हमारे देश में लोग पॉर्न फिल्मों के बारे में खुल कर बात नहीं करते। यही नहीं भारत एकलौता ऐसा देश है जहां सेक्स एजुकेश्न ठीक से नहीं दी जाती और अगर इसके बावजूद भी हमारे देश में कोई लड़की सरेआम पॉर्न मांगे तो क्या होगा, आगे वीडियो मे देखे….

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो-

हमारे देश में अगर सेक्स एजुकेशन के बारें में बात की जाये तो हंगामा मच जाता है। मुंह पर अगर पोर्न का नाम आ गया तो, ऐसा लगता है मानो की तुमने बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो। गौरतलब है की, भारत जैसे देश में पोर्न को चोरी-छिपे देखा जाता है। सोचिये अगर कोई लड़की किसी अजनबी लड़के से पोर्न क्लिप मांगने लगे तो क्या होगा। ऐसा ही एक वीडियों सामने आया है, जिसमे एक लड़की खुलेआम लोगो से पोर्न क्लिप मांगती दिख रही है और लोगो का रिएक्शन देखकर आप हैरान रह जायेंगे।

 

No more articles