गे हैं ब्रैड पिट, एंजेलिना जोली ने छोड़ा साथ!

गे हैं ब्रैड पिट, एंजेलिना जोली ने छोड़ा साथ!

source

गे हैं ब्रैड पिट, एंजेलिना जोली ने छोड़ा साथ। जी हां सही सुना है आपने शादी के सिर्फ दो साल बाद ही हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस एंजेलिना जोली तलाक लेने जा रहे हैं। एंजेलिना ने डिवोर्स के लिए एप्लीकेशन फाइल कर दी है। सेलेब्रिटी मैग्जीन टीएमजेड के मुताबिक, एंजेलिना ने मंगलवार को डिवोर्स के लिए एप्लीकेशन फाइल की है। इसमें उन्होंने कहा है कि पिट से उनके मतभेद अब सुलझाए नहीं जा सकते। इसलिए तलाक ही रास्ता बचता है।

इसे भी पढ़िये- बच्चों के साथ पूल का आनंद ले रही हैं किम, हॉट बिकनी में आईं नज़र

एंजेलीना ने 15 सितंबर, 2016 को दोनों के अलग होने की तारीख बताया है। ब्रैड पिट और एक्ट्रेस एंजेलिना जोली हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक हैं। एंजेलीना-पिट 2004 से लिव इन रिलेशनशिप के बाद अगस्त, 2014 में शादी की थी। लेकिन मात्र 2 साल में ही दोनों ने तलाक का मन बना लिया है।

गे हैं ब्रैड पिट, एंजेलिना जोली ने छोड़ा साथ!

source

टीएमजेड की खबर के अनुसार 41 साल की अभिनेत्री ने गत सोमवार को कानूनी दस्तावेज दायर किए और दंपति के छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी मांगी। पिट के हवाले से अब तक इस बारे में कोई खबर नहीं आई है। वो फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। ब्रैड पिट की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने मशहूर अमेरिकिन शो फ्रैंड्स में हीरोइन रही जैनिफर अनिस्टॉन से शादी की थी।

1 2
No more articles