अजय देवगन ने कारण जौहर और केआरके के डर्टी गेम का किया पर्दाफ़ाश। बॉलीवुड से आए दिन यूं तो कई चटपटी खबरे आती ही रहती है लेकिन इस बार मामला थोड़ा गंभीर है। क्योंकि इस बार मामला अजय देवगन और कारण जौहर से जुड़ा हुआ हैं। यूं तो सितारों के बीच हिट मूवी देने के लिए मुक़ाबले होते ही रहते हैं। लेकिन इस बार इस मुक़ाबला ने एक डर्टी मोड ले लिया है। हुआ यूं की अजय देवगन ने एक ऑडियो टेप ट्विटर पर जारी कर इस बात का खुलासा किया है कि फेमस फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘एे दिल है मुश्किल’ के बारे में अच्छे रिव्यू देने के लिए केआरके को 25 लाख रुपये की रिश्वत दी हैं।

अजय देवगन ने ट्विटर पर इस ऑडियो क्लि‍प को शेयर करते हुए कहा की ‘यहां जानें क्या कह रहे हैं स्वघोषित नंबर 1 क्रिटिक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान’ यह ऑडियो क्ल‍िप में अजय देवगन के मैनेजर और बिजनेस पार्टनर कुमार मंगत पाठक और के आर के की बीच मूवी के रिव्यू को लेकर बातचित हो रही हैं जिसमें मंगत पाठक फोन पर केआरके से यह सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने ‘शि‍वाय’ के खि‍लाफ और करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्कि‍ल’ के फेवर में ट्वीट क्यों किया? तो इस सवाल को केआके कह रहे हैं कि उन्हें तो करण जौहर की फिल्म के बारे में बोलना ही पड़ेगा क्योंकि इसके लिए करण ने उन्हें 25 लाख रुपये जो दिए हैं।


हालांकि इसके बाद केआरके ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें करण जौहर ने कोई 25 लाख रुपये नहीं दिए हैं बल्कि फोन पर उन्होंने अजय के मैनेजर को नजरअंदाज करने के लिए ऐसा बोला।  केआरके ने ट्वीट में यह भी कहा कि अजय और उनके मैनेजर कुमार ने उन्हें ‘शिवाय’ की पब्ल‍िसिटी के लिए रुपये भी ऑफर किए लेकिन उन्होंने कहा कि वह उनके लिए यह काम फ्री में ही कर देंगे।

इसे भी पढ़िये- ऐश और रणबीर के रोमांस पर अभिषेक ने लगाई मुहर!

अजय देवगन ने एक आधि‍कारिक बयान जारी करते हुए इस मामले की जांच करने की मांग की है। अजय देवगन ने कहा, ‘मैं पिछले 25 साल से इस फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और 100 से ज्यादा फिल्में कर चुका हूं। मेरे पिता एक प्रफेशनल एक्शन डायरेक्टर रहे हैं और इस इंडस्ट्री के साथ मेरा एक इमोशनल कनेक्शन है। इसलिए कमाल आर खान जैसे लोगों को देखकर दुख होता है जो इंडस्ट्री में वसूली कर, प्रोड्यूसर्स से पैसे खाकर फिल्मों के प्रति ने‍गेटि‍विटी फेला रहे हैं। यह बेहद दुख की बात है कि हमारी इंडस्ट्री के लोग भी इस तरह की चीजों को सपोर्ट कर फिल्म इंडस्ट्री के माहौल को खराब कर रहे हैं। मैं मांग करता हूं कि अगर करण जौहर इस मामले में शामिल हैं तो इस तरह के मामले की पूरी जांच होनी चाहिए’

अजय के इन आरोपों के बाद ये कहना गलत नहीं होगा की केआरके जैसे फिल्म क्रिटिक मीडिया में छाए रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन अभी तक इस पूरे मामले पर करण जौहर की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

आप इस ऑडियो क्ल‍िप में यह सुन सकते हैं कैसे कुमार मंगत पाठक और के आर के की बीच मूवी के रिव्यू को लेकर बातचित हो रही हैं।

No more articles