भूत उतारने के नाम पर बाबा ने उतार दिए लड़की के कपड़े और फिर…. , कोरबा के कटघोरा क्षेत्र के ग्राम सिंधिया में मंदबुद्घि युवती को गरम सलाखों से दागने वाले बैगा को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जबकि बैगा फरार हो गया था। पुलिस ने बताया कि बैगा दो दिन लापता रहने के बाद गांव आकर झाड़फूंक शुरू कर दी थी।

उर्मिला दर्द से छटपटाते रही, उसके हाथ में फफोले पड़ गए। परिजनों को परेशान देखकर बैगा ने कहा कि भूतप्रेत का साया अब निकल रहा है, जिसकी वजह से वह छटपटा रही है। इस बीच उर्मिला की तबियत खराब होने लगी। बिगड़ते तबियत को देखकर परिजनों ने कटघोरा के स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया और इसकी शिकायत कटघोरा थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर बैगा की खोजबीन शुरू की।

पुलिस तक मामला जाने की वजह से बैगा डर से दो दिन तक छिपा रहा। जैसे ही मामला शांत हुआ, वह गांव में आकर फिर से झाड़फूंक शुरू कर दिया। पुलिस ने मंगलवार को ग्राम सिंधिया में जाकर आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने धारा 324, 3/5 टोनही अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

1 2
No more articles