दोस्त की बीवी पर थी उसकी नज़र, मौका देखते ही उसने कर दिया कांड , रायगढ़ में दोस्त के पत्नी से इस कदर प्रेम हुआ कि दोनों एक-दूसरे के परिवार को छोड़कर भाग गए। दवाब बढ़ने पर घर तो लौटे लेकिन युवक के परिजनों द्वारा दूसरी पत्नी को नहीं अपनाने से तनाव में आकर प्रेमी युवक ने जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली, वहीं मर्ग डायरी कोतवाली से जाने के बाद पुसौर पुलिस आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

इस मामले में महिला के परिजनों ने पुसौर थाना में उसकी रिपोर्ट दर्ज कराया गया। जहां पुलिस ने अपराध कायम मामले में विवेचना कर रही थी कि एकाएक युवक महिला को लेकर अपने घर पहुंच गया, जिससे उसकी पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी को रखने से इंकार कर दिया।

दोनों महिलाओं के बीच में फंसे बीडीसी युवक ने एक सप्ताह पहले जहर सेवन कर लिया। जिससे उपचार के लिए केजीएच में भर्ती कराया गया जहां उस दौरान मौत हो गया।पुसौर पुलिस को मर्ग डायरी का इंतजार है।

पुसौर के टपरदा निवासी सुरेन्द्र महिष बीडीसी के पद पर कार्यरत था। बताया जा रहा है कि उसका अपने ही दोस्त की पत्नी से प्रेम हो गया। कुछ सालों से दोनों के बीच प्यार चल रहा है। ऐसे में दो एक दूसरे के प्रेम में इतने आगे बढ़ गए थे कि दोनों अपने परिवार व बच्चों को छोड़कर चले गए। जहां काफी दिनों तक अलग रहने लगे।

 

 

No more articles