विवाहित महिला का रेप कर रहा था पड़ोसी, पति और ससुर ने पकड़ा रंगे हाथों , छाल के ग्राम बनहर थाना छाल निवासी 27 वर्षीय विवाहित महिला द्वारा अपने गांव के सरपंच पति चन्द्रभान कमलवंशी पिता अमरू कमलवंशी के विरूद्ध दुष्कर्म करने की नियत से घर आंगन से उठा ले जाकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट 19 जून को थाना छाल में दर्ज कराई गई है।

19 जून के सुबह महिला महिला पानी लेने गई थी जहां चन्द्रभान कमलवंशी फिर से छेड़खानी करने लगा जिसका महिला द्वारा विरोध करने पर उससे मारपीट किया और चन्द्रभान कमलवंशी शिकायत रिपोर्ट न करने के लिये धमकी दिया। पीड़ित महिला ने घर जाकर अपने पति, सास-ससुर को घटना की बात बतायी और सलाह मशवीरा कर थाना छाल में चन्द्रभान कमलवंशी पर कार्यवाही के लिये रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर चन्द्रभान कमलवंशी के विरुद्ध धारा 376, 354, 506, 323, 511 तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव का सरपंच पति चन्द्रभान कमलवंशी महिला पर बुरी नजर से देखता था। आए दिन चन्द्रभान कमलवंशी महिला को छेड़खानी तथा महिला के मोबाइल पर काल कर अश्लील बातें करता और किसी को बताने पर मारपीट कर नुकसान पहुंचाने की धमकी देता था।

8 जून की रात 10 बजे महिला घर के आंगन में सोई थी उसी समय चन्द्रभान कमलवंशी महिला के मुंह दबाकर खीचते हुये घर के पास के महुआ पेड के पास ले गया। जहां चन्द्रभान कमलवंशी द्वारा महिला से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर महिला का पति व ससुर आ गये जिन्हें देखकर चन्द्रभान कमलवंशी भाग गया। दुसरे दिन घटना को लेकर गांव में मीटिंग हुई थी , पीड़िता द्वारा शिकायत नहीं की गई थी।

 

 

No more articles