महिला से रेप का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर डाल दिया महिला से दुष्कर्म का वीडियो

महिला से रेप का वीडियो वायरल । लिफ्ट के बहाने दूसरे समुदाय के अधेड़ ने गांव की दलित महिला को बाइक पर बैठा लिया। खांसी की दवा बताकर नशीली दवा खिला दी। बाद में बेहोश होने पर साथी के साथ टाइगर रिजर्व के जंगल में ले गया और दुष्कर्म किया। यही नहीं, दुष्कर्म का अधेड़ के साथी ने वीडियो बना लिया। दोबारा बुलाने पर जब महिला ने जाने से इन्कार किया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

पुलिस ने दो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। उप्र के पीलीभीत की एक गांव की दलित महिला 16 अक्टूबर को तबीयत खराब होने पर दवा लेने आई थी। लौटते वक्त गांव के ही दूसरे समुदाय के अधेड़ व्यक्ति ने बाइक पर लिफ्ट दी। रास्ते में महिला को खांसी आने पर अधेड़ ने उसे दवा पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई।

इसके बाद साथी की मदद से अधेड़ बेहोशी की हालत में महिला को जंगल में ले गया। यहां अधेड़ ने दुष्कर्म किया और उसके साथी ने मोबाइल पर वीडियो बना लिया। तहरीर में कहा गया है कि दुष्कर्म के बाद चेतावनी दी कि यदि बुलावे पर नहीं आई तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। इसके बाद न आने पर वीडियो को भी वायरल कर दिया गया। पुलिस ने इसमें गांव के ही सदद्दीक खां और उसके साथी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

No more articles