मां बेटी को तमंचे का खौफ दिखा कर दोनों युवकों ने की जमकर मनमानी , फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिचकी गांव के समीप मंगलवार को सुबह साइकिल सवार मां-बेटी को बाइक सवार लुटेरों ने टक्कर मारकर गिरा दिया। फिर तमंचा दिखाकर मां-बेटी से 20 हजार 600 रुपये नकद लूट ले गए। दहशतजदा रसोईया अपनी बेटी के साथ घटना की तहरीर थाने व चौकी में जाकर दी, लेकिन एसओ घटना के प्रति अनभिज्ञता जताते रहे।

लुटेरे पल्सर बाइक में थे या फिर कोई दूसरी बाइक में, ठीक से नहीं देख सकी। कहा कि घटना की तहरीर चौकी व थाने में दे दी गई है। चौकी इंचार्ज अजीत कुमार पांडेय का कहना था कि बाइक सवार दो लुटेरों का सुराग लगाया जा रहा है, जबकि एसओ अर¨वद गौतम का कहना था कि घटना उनके संज्ञान में नहीं है।

थरियांव थाने के फरीदपुर गांव निवासिनी मनिया देवी पत्नी स्व. रमेश मौर्य स्कूल में मिडडेमील का खाना बनाती हैं। सुबह वह अपनी बेटी ऊषा मौर्य के साथ हसवा स्थित बैंक आफ बड़ौदा गई थी। वहां पर मां-बेटी ने अपने अपने खातों से 10-10 हजार रुपये निकाले। फिर साइकिल से वापस अपने गांव जा रही थी।

मिचकी गांव के समीप पहुंचते ही पीछे से आए दो बाइक सवारों ने उन्हें टक्कर मारकर सड़क पर गिरा दिया। फिर तमंचा निकालकर मनिया देवी व ऊषा मौर्य को दिखाकर उनसे 20 हजार 600 रुपए छीनकर धमकी देते हुए निकल गए। दहशतजदा रसोईया मनिया देवी ने बताया कि 600 रुपये उसके पास से और 20 हजार रुपये बैंक से निकाले थे, क्योंकि 7 मई को बेटी ऊषा की शादी है और उसी की तैयारियों के लिए दहेज का सामान खरीदना था, लेकिन लुटेरे रुपये छीन ले गए।

No more articles