कोर्ट के आदेश पर दो मासूम भाईयों पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज। अपराध के इस दौर में अपराधियों पर ना जाने कितनी धाराएं लग जाती है लेकिन क्या आपने कभी देखा या सुना है कि 4 और 6 साल के दो मासूमों पर पुलिस ने गंभीर मुकदमा दर्ज कर लिया हो। चौंक गए ना आप, दरअसल यूपी के गोरखपुर में पुलिस ने 2 भाईयों को आरोपी बनाया है, जिनका नाम सोनू जिसकी उम्र 6 साल है और मोनू जो 4 साल का है। गौर करने वाली बात ये है कि ये मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया है।

इन दोनों बच्चों पर आरोप निर्मला देवी नाम की एक महिला ने लगाया है। महिला का आरोप है कि वह हमेशा उनकी बेटी जो की 14 साल की है, साथ छेड़छाड़ करते है। महिला का आरोप है कि एक दिन बच्‍चों ने सरेआम उनकी बेटी के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ अश्‍लीलता करने की कोशिश की। महिला की शिकायत पर सोनू और मोनू के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 307, 324, 354, 354ए, 504, 506 जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें छेड़छाड़, हत्‍या की कोशिश जैसी गंभीर धाराएं शामिल हैं।

वही दुसरी और बच्चों के पिता का कहना है कि निर्मला उनकी एक जमीन पर कब्‍जा करना चाहती हैं। इस जमीन को लेकर कई बार विवाद हो चुका है। इसी के चलते साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस वारदात के बाद दोनों बच्चे घबराएं हुए है और उन्हे डर है कि कही पुलिस उन्हे जेल में ना डाल दें। इस मामले के बाद सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि अब इन दोनों बच्चों के भविष्य के क्या होगा?

No more articles