गर्भवती महिला कार में चीख रही थी कि मेरे साथ ऐसा मत करो, मेरे पेट में बच्चा है लेकिन… , शेखपुरा थाना के कारे गांव में ससुराल वालों ने गर्भवती महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। मतका की पहचान अंजली देवी (25) के रूप में की गई है। इस मामले में अंजली के मायके वालों की सूचना पर पुलिस ने लाश को बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में अंजली के ससुर जगदीश पासवान को घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

मायके वालों का आरोप है कि शादी के बाद ससुराल वाले बराबर दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते रहते थे। इस संबंध में बताया गया कि घर वालों ने गर्भवती अंजली देवी की हत्या करने के बाद उसके पति अजय पासवान ने अपने ससुर उदय पासवान को फोन करके कहा कि आपकी बेटी की मौत हो गई है। इसके बाद मायके वालों ने पता किया तो खुलासा हुआ अंजली की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जगदीश पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस मामले में पति अजय पासवान तथा ससुराल के अन्य रिश्तेदारों को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है अंजली का मायका बगल के फरीदपुर गांव में है। इस बाबत उसके नैहर वालों ने बताया कि अंजली दो महीने की गर्भवती थी। मायके वालों ने पुलिस के समक्ष दिए गए बयान में आरोप लगाया है कि ससुराल वालों ने अंजली की हत्या दहेज की खातिर की है।

No more articles