पति बोला पत्नी से, मेरे साथ सेक्स तो ठीक है लेकिन मेरे दो भाईयों को भी खुश करो , बड़ौत शहर के आजाद नगर मोहल्ले में एक महिला पर ससुरालीजनों ने पति तथा उसके दो भाइयों से भी अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर महिला को बंधक बनाकर पिटाई कर उसकी हत्या का प्रयास किया। किसी तरह चंगुल से निकल भागी महिला ने भागकर जान बचाई और कोतवाली में पहुंची।

महिला ने आरोप लगाया कि वहां उस पर दबाव बनाया कि वह अपने पति के अलावा उसके दो भाइयों के साथ भी संबंध बनाएगी। यदि विरोध करेगी तो उसकी हत्या कर दी जाएगी। महिला ने मना कर दिया तो उसे कमरे में बंद कर पिटाई की और गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। किसी तरह वह वहां से भाग निकली। पीड़िता ने ससुराल वालों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल मुकेश कुमार ¨सह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

आजाद नगर निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब चार वर्ष पूर्व मोहल्ले के ही एक युवक से हुई थी। आरोप है, शादी के कुछ दिन बाद ही उस पर दहेज में पचास हजार रुपये लाने की मांग की जाने लगी। मना करने पर ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते, एक साल पहले घर से निकाल दी। तीन मार्च को दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और ससुराल वाले महिला को ले गए।

No more articles