पूरे परिवार को नशीली गोलियां खिलाकर नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप, हिसार के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा ने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने, जबरन नशीली गोलियां खिलवाने और धमकी देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में शिकायत मिलने पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आरोप है कि मोनू ने अपनी बहन के हाथ नशीली गोलियां भिजवाईं थी। उसे धमकाया था कि ये गोलियां अपने परिवार को खिला दे। पीडि़ता वीडियो वायरल कर देने के डर से परिवार को दूध में मिलाकर नशीली गोलियां दे दी। परिवार के सदस्यों के गहरी नींद में सो जाने के बाद आरोपी दीवार फांदकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया करते थे।

पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि मोनू व उसके रिश्तेदार उसे जातिसूचक गालियां देने लगे। धमकाते थे कि अगर उनकी बात नहीं मानी तो अंजाम ठीक नहीं होगा। पुलिस ने मोनू, उसके दोस्त, मोनू के दादा, मोनू की मामी, मोनू की बहनों सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले की जांच डीएसपी करेंगे, जोकि सभी पक्षों को बुलाकर सच्चाई का पता लगाकर आरोपियों को खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

शिकायत में 12वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि वह अपने दादा के घर रहती है। पिछले साल 9 नवंबर 2016 को गांव में रहने वाला मोनू अपने दोस्त के साथ घर में घुस आया और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने मोबाइल में उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। आरोप है कि 28 दिसंबर 2016 को फिर से दोनों आरोपियों ने घर में आकर दुष्कर्म किया। इस दौरान मोनू ने जबरन उससे पत्र लिखवाए और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लग गया।

 

 

No more articles