गर्लफ्रैंड ने किया शादी से इंकार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

गर्लफ्रैंड ने किया शादी से इंकार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

गर्लफ्रैंड ने किया शादी से इंकार, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप। देश को शर्मशार कर देने वाली वारदात एक बार फिर से सामने आई है, आपको बता दें कि यह वारदात कहीं और से नहीं बल्कि अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के संसदीय क्षेत्र कन्नौज से सामने आई है। आपको बता दें कि बिहार से खरीदकर लाई गई लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की को बिहार से खरीद कर लाया गया था। और उसे यहां लाने के बाद उसे एक युवक के हाथों में बेच दिया गया।

जिसके बाद लड़की पर लगातार शादी के लिए दबाव बनाया जा रहा था पर वह शादी के लिए इंकार करती रही जब लड़के के बार-बार दवाब डालने पर भी वह नहीं मानी तो उसने गांव के ही चार से पांच लड़कों के साथ मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप कर वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद गंभीर अवस्था में पीड़िता ने पुलिस थाने जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई।

फिलाहल पुलिस का कहना है कि चारों लड़कों पर केस दर्ज कर लिया गया है और वह उन लड़कों की तलाश में भी जुट गई हैं। वैसे आपको बता दें कि यूपी की यह कोई पहली वारदात नहीं है जहां यह हुआ है इससे पहले भी यहां कई और ऐसे मामले हो चुके हैं जिससे की यूपी पहले भी शर्मशार हो चुकी है।

 

No more articles