ऑस्ट्रियन महिला को देखकर मसाज पार्लर के मैनेजर की नियत खराब हुई, और कर दी गंदी हरकत!, राजस्थान के उदयपुर में एक मसाज पार्लर के मैनेजर पर ऑस्ट्रियन महिला के साथ छेड़छाड का आरोप लगा है। जिसके बाद ऑस्ट्रियन टूरिस्ट ने अंबामाता पुलिस स्टेशन में मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी की पहचान 50 वर्षीय राजेन्द्र शर्मा के तौर पर हुई है। फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि रिलैक्स थेरेपी और मसाज के रेट पता करने के लिए उदयपुर के चांदपोल स्थित भारती मसाज सेंटर गईं। जहां आरोपी शर्मा ने उन्हें अंदर आने के लिए कहा। आरोप है कि जैसे ही पीड़िता अंदर गई शर्मा ने जबरदस्ती उसके हाथ पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट्स को टच करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह वहां से भाग निकली लेकिन घटना वाले दिन शिकायत दर्ज नहीं करा सकी क्योंकि उस दिन ऑस्ट्रिया के नैशनल चैनल के साथ उसका इंटरव्यू था।

पुलिस के मुताबिक, शिकायत मिलने के बाद आरोपी राजेन्द्र कुमार शर्मा को उसके घर से अरेस्ट कर लिया गया है। और आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (आपराधिक प्रवृत्ति से महिला का शील भंग करना) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और पीड़िता के बयान रिकॉर्ड कर लिए गए हैं।

No more articles