ऑटो चालक ने चलते ऑटो में छात्रा को ऐसी जगह दबाया कि वो चलते ऑटो से कूद गई , देहरादून में विक्रम टैंपो में बैठी स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। विक्रम चालक की हरकत से घबराकर छात्रा ने चलते विक्रम से छलांग लगा दी। इससे वह घायल हो गई। आइएसबीटी फ्लाईओवर के पास हुई इस घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोपी चालक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। घायल छात्रा को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, पीड़ित छात्रा के परिजनों ने देर कोई तहरीर दर्ज नहीं कराई।

व्यापारी नेता विक्रम अग्रवाल ने बताया कि छात्रा विक्रम में आगे चालक के बगल में बैठी थी। इसी बीच चालक उससे छेड़छाड़ करने लगा जिसपर घबराहट में छात्रा ने चलते विक्रम से ही छलांग लगा दी। घायल छात्रा को लोगों ने पास ही स्थित एक नर्सिंग होम में उपचार दिलाया।

सूचना मिलने पर कुछ देर बाद छात्रा के स्कूल की शिक्षिकाएं और परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। छेड़छाड़ की इस घटना से स्कूल प्रशासन, छात्रा के परिजन व स्थानीय लोगों में भारी रोष है। उधर, आइएसबीटी चौकी प्रभारी आशीष गुसाईं ने बताया कि पीड़ितत पक्ष की तरफ से इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आइएसबीटी फ्लाईओवर से कुछ दूरी पर सुबह चलते विक्रम से स्कूल ड्रेस में एक किशोरी कूद गई। सड़क किनारे गिरने से किशोरी को चोटें आईं और वह चिल्लाने लगी। इस पर वहां आसपास के लोग एकत्र हो गए। जख्मी हालत में किशोरी ने लोगों को पूरी घटना बताई।

इस पर गुस्साए लोगों ने विक्रम को रोककर चालक की धुनाई शुरू कर दी। लोगों ने चालक को सड़क पर घसीटते हुए जमकर लात-घूंसे बरसाए। टर्नर रोड व्यापार मंडल के नेता विक्रम अग्रवाल ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस विक्रम चालक को अपने साथ ले गई।

 

No more articles