मां ने बेेटे के सामने खुद परोस दी शादीशुदा पड़ोसन, कहा बेटा मौज करो , बरेली के मीरगंज कस्बे में पड़ोसी मां बेटे ने विवाहिता को चाय में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक उसकी आबरू से एक माह तक खेलता रहा।

इस प्रकरण में थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। लेकिन पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने को कहा है। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने जिक्र किया है कि 15 मई 2017 को उसी के मोहल्ले के मां और बेटा उसके घर पर आए थे। इस दिन उसके परिजन घर पर नहीं थे। घर आए मेहमान के लिए उसने चाय बनाकर दी।

इसी बीच मौका पाकर उसकी चाय में दोनों ने नशीला पदार्थ डाल दिया। इससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद महिला का बेटा उसे अपने घर उठा ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर जब उसने परिजनों से शिकायत करने की बात कही, तब दोनों ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

बताया कि इसके बाद ब्लैकमेल करके उसकी आबरू से एक माह तक खिलवाड़ किया जाता रहा। आरोप है कि पीड़िता के फोटो भी खींच लिए। पीड़िता ने मामले की तहरीर थाने में दे दी है। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

No more articles