सहकर्मी शिक्षिका को शादी का झांसा देकर मास्टर साहब ने ली मौज अब शादी की तैयारी दूसरी से , महोबा में बदहाल शिक्षा व्यवस्था को सुधारने और बच्चों का भविष्य बनाने की बजाए गुरु जी प्यार मोहब्बत करने में लगे हुए हैं। मामला थाना श्रीनगर क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय का है। यहां के सहायक अध्यापक छतरपुर में रहते हैं और वहीं की एक शिक्षिका से उनका प्रेम प्रसंग काफी साल से चल रहा था। प्रेमिका के मुताबिक शिक्षक ने उसके साथ शादी की बात कही थी। काफी साल तक प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा लेकिन सहायक अध्यापक ने प्रेमिका के बजाए दूसरी जगह शादी कर ली।

इसकी भनक लगने पर शिक्षिका आगबबूला हो गई और सीधे गांव स्थित विद्यालय जा पहुंची। यहां उसने चप्पलों से शिक्षक की पिटाई कर दी और चिल्ला-चिल्लाकर आपबीती बताई। इसके बाद अन्य शिक्षकों व ग्रामीणों ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत कराया। उधर बीएसए अमित कुमार का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है।

कक्षा में रोजाना की तरह गुरु जी बच्चों को पढ़ा रहे थे, तभी अचानक एक महिला वहां पर पहुंची और सीधे चप्पल उतारकर गुरु जी की पिटाई करने लगी। यह देखकर वहां मौजूद अन्य शिक्षकों में अफरातफरी मच गई। शोरगुल सुनकर तमाम ग्रामीण भी पहुंच गए। हालांकि बाद में महिला को समझा बुझाकर शांत कराया गया। पता चला कि गुरु जी उससे कई साल से प्रेम बढ़ा रहे थे। बीच में शादी का झांसा भी देते रहे लेकिन बाद में शादी किसी और से कर ली।

No more articles