मां चीखती रही मेरी बेटी को छोड़ दो लेकिन दरिंदों ने मां के सामने ही बेटी की इज्जत लूट ली , जिला नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। उसने एक युवती के साथ उसकी मां के सामने ही दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती ने जब शोर मचाया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। घटना के बाद उसने मुकदमा करने पर घर में घुसकर पूरे परिवार को गोली मार देने की धमकी दी।

मां-बेटी के लौटकर घर आने पर परिजनों व ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली। गांव में दो पक्षों में तनाव उत्पन्न हो गया। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों के दबाव पर मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई। इसमें पीडि़त व आरोपी पक्ष को बुलाया गया।

पीडि़त युवती ने बताया कि वह सोमवार की शाम को घर के समीप बांसबाड़ी में शौच के लिए गई थी। तभी वहां घात लगाए मो. सद्दाम ने उसे पीछे से आकर दबोच लिया और जबरदस्ती करने लगा। युवती के अनुसार उसने कपड़े फाड़ दिए। जब शोर मचाया तो मुंह में गमछा ठूंसकर दुष्कर्म किया।

इस बीच शोर सुन मां दौड़ी आई। मां ने बचाने की कोशिश की तो सद्दाम ने लात-घूंसों से वार कर उसे अधमरा कर दिया। फिर, मां के सामने भी दुष्कर्म करता रहा। युवती के अनुसार घटना के बाद जाते वक्त सद्दाम ने धमकी दी कि मुकदमा करने पर वह घर में घुसकर पूरे परिवार की हत्या कर देगा।

मगर, आरोपी पक्ष से कोई भी पंचायत में नहीं आया। इसके उलट, आरोपी सहित उसके भाई मो. लाल ने युवती के घर जाकर फिर धमकी दी कि अगर पंचायत या थाने में घटना की शिकायत की तो घर में घुसकर गोली मार देंगे। आरोपी पक्ष के पंचायत में नहीं आने के बाद पीडि़त युवती ने थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी फरार है। पुलिस उसकी खोज में लगी है।

No more articles