आइआइटी प्रोफेसर की पत्नी ने लगाया आरोप, मेरा पति मुझसे करता है अप्राकृतिक सेक्स , रुड़की में एक महिला ने आइआइटी प्रोफेसर पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि छह साल में कई बार प्रोफेसर ने अपनी पत्नी का उत्पीड़न किया। यहीं नहीं दबाव बनाने के लिए बेटे को गंदी फिल्म दिखाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बताया कि इसके बाद से ही दोनों के संबंधों में खटास आ गई। इसी बीच प्रोफेसर काम के सिलसिले में कहीं बाहर रहे। करीब दो साल बाद वर्ष 2016 में प्रोफेसर अपने घर लौट आए। इसके बाद भी पत्नी का उत्पीड़न किया। पत्नी ने इसका विरोध किया तो मासूम बेटे के सामने ही गंदी फिल्म दिखाने का प्रयास किया। पति के उत्पीड़न से तंग आई पत्नी ने 24 मार्च को सिविललाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई।
सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। इस मामले की जांच सिविललाइंस कोतवाली की महिला दारोगा ममता गोला को सौंपी है।
सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के मुताबिक आइआइटी के एक प्रोफेसर की शादी दिसंबर 2010 में हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही प्रोफेसर ने अपनी पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। पुलिस की मानें तो उत्पीड़न का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा। इसके चलते ही विवाहिता की 2014 में तबीयत भी बिगड़ गई और महिला को कई दिन तक अस्पताल में उपचार कराना पड़ा।
No more articles