प्रेमी के लिए दादी ने पोते को मार डाला

प्रेमी के लिए दादी ने पोते को मार डाला

प्रेमी के लिए दादी ने पोते को मार डाला। हत्या के मामले तो आपने बहुत से सुने होंगे, पर आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहें हैं जिसको सुनने के बादल आप भी कहेंगे कि क्या ऐसा भी होता सकता है। जी हां, ऐसा ही मामला दनकौर कोतवाली इलाके के मुतैना गांव से सामने आया जहां मंगलवार सुबह से लापता चार साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। बच्चे का शव उसके घर के नजदीक झाड़ियों में बुधवार दोपहर मिला। बता दें कि इस घटना को अंजाम खुद उसकी दादी ने दिया।

दरअसल बच्चे के पिता की चाची ने प्रेमी की पिटाई का बदला लेने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों ने बच्चे के शरीर को जलाया भी था, जिससे कि यह मामला तंत्र-मंत्र का लगे।

मुतैना गांव निवासी धर्मेंद्र का बेटा प्रिंस जो चार वर्ष का था और वह पास के ही पारसौल गांव में प्ले-स्कूल में था। वह मंगलवार को स्कूल नहीं गया था। वह अचानक घर के बाहर खेलने के दौरान लापता हो गया। जिसके बाद परिजनों ने उसके अपहरण का केस दर्ज कराया था। उसकी तलाश दनकौर पुलिस ने मुतैना गांव के हर घर में की।

बुधवार तड़के पुलिस गांव के जंगल में उसकी तलाश कर रही थी उसी दौरान घर के पीछे एक झाड़ी में पुलिस को प्रिंस प्रिसं का शव दिखा। उसके गले पर रस्सी के निशान व जलाने के निशान भी थे।

आगे पढ़िए-

1 2
No more articles