पति कहता था पत्नी से कि उसको बनाने होंगे गैर मर्दों से शारीरिक संबंध, कमाना होगा पैसा , रुड़की में एक महिला से पति ने पहले छुटकारा पाने का प्रयास किया, जब असफल रहा तो उसे गलत काम में धकेलने का प्रयास भी किया गया। विरोध करने पर उसका गर्भपात कराने के साथ ही उसे तलाक की धमकी दी गई। बेबस महिला पुलिस के पास गई तो घटनास्थल कलियर का बताकर उसे चलता कर दिया गया। महिला ने सीओ से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मेरठ निवासी एक युवती का निकाह नौ माह पहले कलियर निवासी एक युवक से हुआ था। महिला के मुताबिक शादी के कुछ दिन बाद तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन इसके बाद पति उससे अपना पिंड छुड़ाने का प्रयास करने लगा। इसी बीच वह दो माह की गर्भवती हो गई। महिला का आरोप है कि पति ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया।

इसके बाद वह उसे गलत काम कराने के लिए दबाव बनाने लगा। जब उसने इन्‍कार किया तो उसके प्रताड़ित करते हुए तलाक देने की भी धमकी दी गई। घटना की शिकायत लेकर शनिवार को कोतवाली पहुंची, लेकिन घटनास्थल कलियर का बताकर उसे चलता कर दिया गया। महिला कोतवाली के बाहर काफी देर तक खड़ी रही। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे सीओ रुड़की कार्यालय जाकर शिकायत करने को कहा। जिसके बाद महिला सीओ कार्यालय पहुंची और शिकायत दी है।

No more articles