लिव इन रिलेशनशिप में विवाद के बाद युवती को खाई में फेंका

लिव इन रिलेशनशिप में विवाद के बाद युवती को खाई में फेंका
लिव इन रिलेशनशिप में विवाद के बाद युवती को खाई में फेंका। लिव इन रिलेशनशिप में रहने के दौरान हुए विवाद के बाद युवती को मारपीट कर खाई में फेंकने की घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नजदीकी रिश्तेदारों और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी की तलाश में इंदौर पहुंचे पुलिस दल ने आरोपी शाहिद पिता इस्माइल खत्री निवासी गीतानगर इंदौर को गुरुवार रात घर से गिरफ्तार किया।
आरोपी ने बताया कि मामला लिव इन रिलेशनशिप और उसके बाद विवाद का है। इधर आरोपी युवक ने युवती के चरित्र व पैसों के लिए ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि युवक ने स्वीकार किया है कि वह पिछले सात वर्षों से युवती के साथ रह रहा था।
गौरतलब है कि 5 अक्टूबर को मांडू में गहरी खाई में एक युवती गंभीर हालत में मिली थी। युवती ने अपना नाम मीना पिता अशोक खंडारे निवासी चिमनबाग पुणे बताया था। पीड़ित युवती के बयान के आधार पर मांडू पुलिस आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी। पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती अनाथ है और पुणे के सेव अवर सोल नामक अनाथ आश्रम में पली-बढ़ी है।
उसके बाद वहीं जगत नाका क्षेत्र स्थित श्यामकांचन लॉज के मैनेजर श्याम की देख-रेख में रहने लगी। युवक शाहिद का वहां आना-जाना था। ऐसे में दोनों में प्यार हो गया और वर्ष 2011 से बिना शादी किए दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ-साथ रहने लगे थे। आरोपी शाहिद पहले से ही शादीशुदा है ओर उसके दो बच्चे हैं। वर्ष 2015 में युवती से आरोपी युवक का विवाद हो जाने के बाद एक साल से युवक अपने परिवार के साथ इंदौर ही रह रहा था।
आगे पढ़िए-
1 2
No more articles