लिव इन रिलेशनशिप में विवाद के बाद युवती को खाई में फेंका

 
जन्मदिन मनाने आए थे मांडू
पीड़ित युवती मीना का जन्मदिन 5 अक्टूबर को था। दोनों की आपस में बात होने के बाद 2 अक्टूबर को मीना बस से इंदौर पहुंची थी। 3 अक्टूबर को दोनों देवास में थे और 4 अक्टूबर की रात दोनों ने धामनोद में रात गुजारी। इसके बाद 5 अक्टूबर को जन्मदिन मनाने दोनों मांडू पहुंचे। दोपहर में दोनों पैदल ही तारापुर घाट क्षेत्र में पहुंचे और यहीं आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। स्थिति मारपीट तक पहुंच गई। ऐसे में युवक ने युवती को पत्थर मार दिया। युवती का जबड़ा टूट गया और सिर पर गंभीर चोट आई। इस दौरान युवती का पैर फिसल गया और वह 15 से 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी। ऐसे में युवक घबराता हुआ होटल पहुंचा और वहां से इंदौर रवाना हो गया।
पुलिस ने यूं कसा शिकंजा
5 अक्टूबर को ही एक दल एसआई एनएस राठाड के नेतृत्व में इंदौर रवाना कर दिया गया। इधर आरोपी की कॉल डिटेल के आधार पर उसके रिश्तेदार अमीन पिता सांईमोला निवासी डही को पूछताछ के लिए डही थाने पर लाया गया। रात में मांडू टीआई एचएच रावत के नेतृत्व में अमीन को लेकर एक दल इंदौर रवाना हुआ। आरोपी के घर के आसपास घेराबंदी कर परिजनों से पूछताछ की और रात को ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सुबह मांडू लाया गया।
युवक ने कहा- मुझे बर्बाद कर दिया
आरोपी शाहिद ने चर्चा में बताया कि हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और मैं युवती से शादी के लिए भी तैयार था, पर युवती के ख्वाब बड़े-बड़े थे। उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और मुझ पर पैसों के लिए लगातार दबाव बना रही थी। इसके कारण मैं बर्बाद हो गया हूं और मेरे परिवार को भी इसकी जानकारी है। मेरा परिवार भी तनाव में है।
1 2
No more articles