ट्यूशन से लौट रही थी वो, उसे एमएमएस की धमकी दी और फिर किया गैंगरेप , नई दिल्ली में ट्यूशन से घर लौट रही किशोरी के साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक आरोपी पीड़ित को अश्लील एमएमएस का डर दिखाकर एक इमारत में ले गया, जहां अपने साथी के साथ वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी छात्रा को लेकर पास की इमारत की पहली मंजिल पर ले गया और अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और घर चले जाने को कहा।

छात्रा जब घर पहुंची तो बेहद डरी हुई थी। परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद दो आरोपियों को दबोच लिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक आरोपी की पहचान मिझावन के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय पीड़िता शकरपुर स्थित एक विद्यालय में कक्षा नौ की छात्र है।

वह परिवार के साथ इसी इलाके में रहती है। पीड़ित सोमवार की दोपहर को ब्रिटानिया चौक के पास ट्यूशन पढ़ने गई थी। लौटते वक्त रास्ते में उसे एक युवक मिला और उससे कहा कि उसकी अश्लील एमएमएस उसके पास है और वह इंटरनेट पर डाल देगा। ऐसे में छात्रा डर गई।

No more articles