रूममेट धकेलना चाहती थीं सेक्स रैकेट में, इसलिए दे दी जान!

national-story-of-a-bihar-girl-who-commit-suicide

रूममेट धकेलना चाहती थीं सेक्स रैकेट में, इसलिए दे दी जान! कॉलेज लाइफ को हर कोई इंजॉय करना चाहता है और उससे बढ़कर हॉस्टल लाइफ को, लेकिन हॉस्टल लाइफ  किसी की मौत की वजह बन जाए तो? बिहार के मधुबनी की छात्रा पढ़ाई करने हॉस्टल में रहने गई, लेकिन उसे क्या पता था जिस हॉस्टल में वह रह रही है वहा रहना उसकी मौत की वजह बन जाएगा। दरअसल गर्ल्स हॉस्टल में अपनी रूम मेटर्स के साथ रह रही मुस्कान ने एक दिन अचानक हॉस्टल की छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना का पता जब मुस्कान के पिता को चला तो उन्हेने इसे खुदकुशी नही हत्या बताया।

भरत के मुताबिक, उनकी बेटी ने तीन दिन पहले अपनी मां को फोन कर कहा था कि साथ रहने वाली दो लड़कियां उससे बदतमीजी करती हैं। दोनों मोबाइल चलाती हैं और गाने बजाती हैं। वे कहती हैं कि अभी क्यों पढ़ने में लगी हो, अभी तो ऐश-मौज करने के दिन हैं। अभी ऐश करो, पढ़ाई बाद में कर लेना।

भरत ने कहा, मेरी पत्नी ने हॉस्टल की संचालिका को बुधवार रात के 9 बजे फोन कर कहा था कि उनकी बेटी का रूम अलग कर दें। हॉस्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों ने बताया कि बुधवार रात के 2:30 बजे हॉस्टल की संचालिका ने मुस्कान के साथ रहने वाली दोनों लड़कियों को डांटा था।अगले ही दिन मेरी बेटी के साथ यह सब हो गया।

1 2
No more articles