बाप-बेटे के झगड़े में गई बेटे की जान

बाप-बेटे के झगड़े में गई बेटे की जान, मां ने भी तोड़ा दम । हरियाणा के श्यामसुख गांव से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिससें सुनकर आप भी सोच में पढ़ जाएंगे। एक बेटे की संदिग्ध हालत की मौत की ख़बर सुनते ही मां यह सदमा सहन नहीं कर पाई और उनकी भी मौत हो गई। यहां एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है। परिवार वालों की माने तो 26 साल के युवक नरेंद्र का अपने पिता सरजीत के साथ झगड़ा हो गया था। विवाद के बाद नरेंद्र की संदिग्ध हालत में जहर खाने से तबीयत बिगड़ गई थी। सोमवार को उसने यहां एक प्राइवेट में दम तोड़ दिया।

वहीं बेटे के मौत का यह सदमा उसकी मां धर्मो देवी सहन नहीं कर पाई और उनकी भी मौत हो गई। परिवार वालों ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद अर्थी पर रखे नरेंद्र के शव को जैसे ही अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर जाने के लिए उठाया।  तभी उनकी मां धर्मों देवी चिल्लाई और बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद उनके हाथ-पांव पर मालिश की गई और डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि धर्मो देवी की मौत हो चुकी है।

परिजनों ने बताया कि एक ही दिन में बेटे की मौत और पति के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज होने के सदमा मां धर्मो झेल नहीं पाई और हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई।

1 2
No more articles