प्रेमिका ने कहा ज़हर पी लूं, प्रेमी ने कहा पी ले ज़हर, उसके बाद प्रेमिका ने पूरी शीशी गटक ली ,, बागेश्वर के गरुड़ क्षेत्र में किसी बात को लेकर आज एक प्रेमी प्रेमिका में कहासुनी हो गई। गुस्‍से में प्रेमिका ने कहा कि ‘मैं जहर पी लूंगी’। इस पर प्रेमी ने कहा ‘तो पी लो’। फिर क्‍या था कि प्रेमिका ने जहर गटक लिया। हालत गंभीर होने पर प्रे‍मी ने प्रेमिका को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस प्रेमी से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, प्रेमी दीपक ने बताया कि आज सुबह उसकी प्रेमिका से एक कोचिंग सेंटर के बाहर मुलाकात हुई। जहां बैठकर दोनों ने काफी देर तक बात की। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। प्रेमिका अपने साथ जहर की शीशी लेकर आई थी। प्रेमिका ने प्रेमी (दीपक) को जहर की शीशी दिखाते हुए कहा कि वह जहर पी लेगी।
इस पर प्रेमी ने भी कह दिया कि पी लो। इतनी ही देर में प्रेमिका ने जहर की शीशी खोली और गटक ली। पलभर में ही उसकी तबियत बिगड़ गई। यह देख प्रेमी के हालत खराब हो गई। आनन-फानन में वह बाइक से प्रेमिका को बागेश्वर जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां हालत नाजुख होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी से पूछताछ की। वहीं, लकड़ी के घर वालों को भी सूचना दे दी गई है।
No more articles