बस में अकेली छात्रा को देखकर ड्राइवर और कंडक्टर खुद पर काबू नहीं रख सके और… , उज्जैन में स्कूल बस में छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छात्रा परीक्षा देकर बस से लौट रही थी, इस दौरान ड्राइवर व कंडक्टर सहित उनके एक दोस्त ने मिलकर उसके साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

टीआई राकेश कुमार नैन के अनुसार पुलिस ने मंगलवार को ड्राइवर ललित वर्मा निवासी अंबोदिया, लखन चौधरी कंजड़ एवं उनके दोस्त आशीष उर्फ आशु पिता सुरेंद्र ठाकुर निवासी नईखेड़ी के खिलाफ धारा 354 क, 342, 506 एवं पास्को एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

नईखेड़ी निवासी कक्षा 9वीं की छात्रा ज्ञान संस्कार पब्लिक स्कूल अंबोदिया में परीक्षा देकर स्कूल की बस से लौट रही थी। नईखेड़ी आने पर छात्रा बस से नीचे उतरने लगी तो आरोपियों ने उसका हाथ पकड़कर जबरन बस में बैठा लिया। इसके बाद बस बच्चों को आगे ग्राम पानबड़ोदिया छोड़ने गई।

इस बीच आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे नईखेड़ी के समीप बायपास पर उतार दिया। छात्रा ने घर जाकर घटना परिवार को बताई। दूसरे दिन परिवार के साथ जाकर छात्रा ने भैरवगढ़ थाने में शिकायत की।

 

No more articles