डॉक्टर नेे किया रेप पीड़िता का मेडिकल करने से इंकार , ग्वालियर में जिला अस्पताल मुरार के प्रसूति गृह में दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मेडिकल चेकअप के लिए 3 घंटे तक भटकना पड़ा। चेकअप के लिए लेकर आई सब इंस्पेक्टर ने इस मामले की सिविल सर्जन एवं सीएमएचओ से शिकायत की तब जाकर डॉक्टर ने पीड़िता का चेकअप किया। सब इंस्पेक्टर ने महिला डॉक्टर पर एमएलसी से इनकार करने एवं पीड़िता के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का भी आरोप लगाया है। उधर, डॉक्टर का कहना है कि वह ऑपरेशन थियेटर में थीं, इसलिए पहुंचने में थोड़ी देरी हुई।

किशोरी को मंगलवार दोपहर 2 बजे न्यायालय में पेश करना था। सब इंस्पेक्टर सुरुचि शिवहरे पीड़िता को साथ लेकर सुबह 10 बजे मुरार प्रसूति गृह मेडिकल चेकअप के लिए पहुंची। सब इंस्पेक्टर के मुताबिक अस्पताल में मौजूद डॉ. रीना सक्सेना से उन्होने जल्दी एमएलसी करने के लिए कहा था, लेकिन डॉक्टर सक्सेना ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह क्लास वन डॉक्टर हैं, जबकि एमएलसी का काम क्लास टू डॉक्टर करते हैं।

इसके बाद सब इंस्पेक्टर ने सिविल सर्जन डॉ. डीडी शर्मा एवं सीएमएचओ डॉ. एसएस जादौन से शिकायत की कि दो बजे पीड़िता को कोर्ट में पेश करना है, लेकिन डॉक्टर मेडिकल में देरी कर रहे हैं। इसके बाद दोपहर 1 बजे डॉ. रीना सक्सेना ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप किया।

1 2
No more articles