तीन लड़कों के जाल में फंस गई 17 साल की लड़की, उसके कपड़े फाड़ कर उन्होंने किया… , पीलीभीत के सुनगढ़ी इलाके के एक गांव में तीन युवकों ने 17 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप की कोशिश की और असफल होने पर उसे जहर पिला दिया। गंभीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामले में फरार तीनों युवकों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

सुनगढ़ी पुलिस स्टेशन के SHO गोपी यादव ने बताया, ‘मामले में अजय कुमार, पप्पू और शिव कुमार नाम के तीन शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। तीनों नौगवन पकड़िया गांव के रहने वाले हैं। मेडिकल जांच में अगर लड़की के नाबालिग होने की पुष्टि हो जाती है तो FIR में POCSO ऐक्ट की धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।’

लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी शनिवार को अपने घर से कुछ दूरी पर जानवरों का चारा लेने गई थी। इसी बीच गांव के तीन युवकों ने उससे रेप की कोशिश की। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जहर पिला दिया। तीनों आरोपीपीड़िता की मौसी को अपनी तरफ आते देख वहां से भाग गए। घर आते की किशोरी बेहोश हो गई। लेकिन इससे पहले ही उसने सारी कहानी परिवारवालों को बता दी थी।

No more articles