भोपाल पुलिस की दरिंदगी बेटे से कराया मां का रेप, पेशाब भी पिलाया

भोपाल पुलिस की दरिंदगी बेटे से कराया मां का रेप, पेशाब भी पिलाया
भोपाल पुलिस की दरिंदगी बेटे से कराया मां का रेप, पेशाब भी पिलाया। लगता है भोपाल सरकार का नियंत्रण अपनी पुलिस से खत्म होता जा रहा है शायद यही वजह है कि आए दिन मीडिया में एेसी ख़बरे आती रहती हैं जो मानवता को शर्मसार कर देती है। लेकिन असलियत तो ये है कि ये घटनाएं अपराध या अपराधियों से नहीं बल्कि भोपाल पुलिस के कारनामों से जुड़ी होती हैंं। अब मप्र पुलिस पर ‘घिनौनी कार्रवाई’ का आरोप लगा है। शिकायत के अनुसार सीहोर पुलिस ने एक परिवार को बहु की हत्या के जुर्म में घर से उठाया।
परिवार में माता, पिता, बेटा और 4 नाबालिग बच्चे शामिल हैं। उन्हें 15 दिन तक थाने में बंद रखा। बेटे को उसकी मां की पेशाब पिलाई। फिर बेटे से उसकी मां का रेप करवाया। ‘घिनौनी कार्रवाई’ जारी थी कि तभी बहु जिंदा और सही सलामत मिल गई। यदि यह घटनाक्रम सही है तो यह मामला देश भर में हुई पुलिसिया बेहरमी का सबसे बड़ा और दिल दहाल देने वाला उदाहरण है।
यह था मामला…
जानकारी के अनुसार सीहोर के सिद्दीकगंज में रहने वाली रजनी (बदला हुआ नाम) के बेटे राहुल की शादी तीन साल पहले भोपाल की रहने वाली संध्या से हुई थी। शादी के दो साल बाद संध्या अचानक घर से गायब हो गई। इस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने संध्या के गायब होने की रिपोर्ट सिद्दीकगंज थाने में दर्ज कराई थी। एक दिन अचानक सीहोर पुलिस संध्या के ससुराल पक्ष के सभी लोगों को उठाकर थाने ले आई। इनमें संध्या की सास रजनी, पति राहुल और ससुर के अलावा चार नाबालिग बच्चे भी शामिल थे। जानकारी करने पर पता चला कि संध्या के भाई ने राहुल एवं उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस पर पीड़ित परिवार ने भी कानून का सहारा लिया और एक वकील किया।
आगे पढ़िए-
1 2
No more articles