खेलने गई मासुम के साथ हुआ ऐसा कुछ आप सोच भी नही सकते हैं। घटना दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके के नाले से एक संदूक में सात साल की बच्ची का शव मिला है। बच्ची सात दिनों से घर से लापता थी।

बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गयी है। पुलिस को आशंका है कि बच्ची की कहीं अन्य जगह पर हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गयी है।

पुलिस के अनुसार बच्ची की शिनाख्त हिना परवीन (7) के रूप में हुई है। वह परिजनों के साथ गामड़ी उस्मानपुर में रहती थी। परिवार में पिता मोईन खान, मां, एक भाई और तीन बहन है। हिना पास की सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी।

21 जून की सुबह दस बजे हिना अपने घर से बड़ी बहन नेहा परवीन और दो छोटी बहनों के साथ गामड़ी स्थित चाची के घर जाने के लिए निकली। चाची के घर पर कुछ देर बैठने के बाद वह अकेले घर के लिए निकल गयी। काफी देर तक जब हिना जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बच्ची के नहीं मिलने पर रात करीब 8 बजे परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदी की शिकायत की।

बुधवार सुबह 11 बजे पुलिस को नाले में एक बॉक्स पड़े होने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉक्स को बाहर निकालकर उसकी जांच की तो उसमें हिना का शव मिला। उसके हाथ पैर कपड़े से बंधे थे, पुलिस का कहना है कि बच्ची का गला घोंटकर हत्या की गयी है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची के हाथ पैर कपड़े से बंधा हुआ था। फिलहाल पुलिस बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से इंकार किया है लेकिन कत्ल की वजह जानने के लिए लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं ।

No more articles