किस राशि की महिलाएं होती है सेक्‍स में बेस्ट, जानिए

अब ज्‍योतिष से जाने किस राशि की महिलाएं होती है सेक्‍स में बेस्ट! ग्रह और नक्षत्रों का हमारी लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ता है। ज्‍योतिष के अंदर हमारी जिंदगी से जुड़े राज छीपे होते है लेकिन क्या आपको पता है कि ज्‍योतिष के अंदर प्‍यार-सेक्‍स से जुड़े सीक्रेट भी छिपे होते है। राशि के अनुसार अपने पार्टनर की पसंद-नापसंद जानें।

1) मेष राशि वाले अपने पार्टनर से अगर पूरी तरह संतुष्‍ट नहीं होते, तो उनकी लव लाइफ निश्चित तौर पर खराब होने का खतरा बना रहता है। इसके अलावा इस राशि की महिलाएं जब आलिंगन करती हैं तो पूरी तरह प्‍यार में डूब जाती हैं, और पुरुष भी। यानी आपका एक चुंबन प्रेम की गहराई को बढ़ा सकता है।

2) वृषभ राशि वालों लोगों को सेक्‍स करना बेडरूम में ही पसंद होता है। इन्‍हें उत्‍तेजित करने के लिये काफी मशक्‍कत करनी पड़ती है। हालांकि जब इनका मन होता है, तो ये ज्‍यादा इंतजार नहीं करते। सेक्‍स के दौरान ये अपने पार्टनर को पूरी तरह खुश करने के प्रयास में रहते हैं।

3) मिथुन राशि वाले परफेक्‍ट लवर कहे जाते है क्योकि इन्‍हें पोजीशन बदल-बलद कर संबंध बनाने में रुचि होती है। उनकी यही अदा इनकी लवलाइफ में भी परिलक्षित होती है।

4)  कर्क राशि वाली महिलाएं सरप्राइज सेक्‍स ज्‍यादा पसंद करती हैं। इनके अंदर प्‍यार की अग्नि धीरे-धीरे सुलगती है और जब अपने चरम पर जाती है, तो ये जंगली जो जाते हैं। इन्‍हें संभोग के दौरान आलिंगन ज्‍यादा पसंद होता है।

आगे पढ़िए-

1 2 3
No more articles