आइसक्रीम खाना सबको पसंद है, लेकिन क्या हो अगर आपकी मनपसंद आइसक्रीम आप से कोई छीन ले? 23 साल की दल्यन्तरा तारा  दल्यन्तरा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जब किसी ने उनकी आइसक्रीम पर झपट्टा मारा।

23 साल की  दल्यन्तरा तारा  दल्यन्तरा थाईलैंड की रहने वाली हैं जो रीडिंग यूनिवरसिटि से अपनी मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं। पिछले हफ्ते, दल्यन्तरा अपनी दो दोस्तों के साथ ब्राइटन समुद्र तट पर धूप का आनंद लेने के लिए घूमने गईं।

वहीं से दल्यन्तरा ने अपने लिए आइसक्रीम खरीदी। दल्यन्तरा ने फिर अपने फोन से आइसक्रीम के साथ साथ बीच के नज़ारे की भी फोटो खिचने की सोची। लेकिन जैसे ही उन्होने फोटो खींची तो उस तस्वीर में जो नज़ारा दिखा उसे देखकर दल्यन्तरा दंग रह गईं। दरअसल, जिस बीच पर दल्यन्तरा अपने दोस्तों के साथ घूमने आईं थी वहां ढ़ेरों सीगल पक्षी भी मौजूद थे और जब दल्यन्तरा ने अपनी आइसक्रीम की तस्वीर खींची तो अचानक एक सीगल आया और उसने आइसक्रीम पर झपट्टा मारा।

 

my icecream 😭😭😭 #dlyntrfromwhereistand

A photo posted by ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ TARA DALYNTARA (@dalyntara) on

 

आपको बता दें कि तारा ऐसी पहली शख्स नहीं हैं जिनके साथ यह हादसा हुआ। बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसे 19 हादसे हुए जब इन सीगल पक्षियों ने बीच पर लोगों को अपना निशाना बनाया है।

No more articles